Search Your Keyword

Wednesday, May 11, 2011

मैच से पूर्व जीरो था मेरा आत्मविश्वास : गांगुली

हैदराबाद। पुणे वारियर्स के लिए नाबाद 32 रन बनाकर आईपीएल में वापसी करने वाले सौरव गांगुली ने मैच के बाद कहा कि यह उनके करियर का सबसे कठिन दिन था और मैच में उतरने से पहले उनका आत्मविश्वास जीरो था। गांगुली ने पिछले तीन सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले थे।
भारत के पूर्व कप्तान पर मैच में सभी की नजरें थी जिन्होंने 32 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 32 रन बनाए। गांगुली ने कहा, 'शायद यह मेरे करियर का सबसे कठिन दिन था। मैंने पांच महीने से क्रिकेट का बल्ला नहीं उठाया है। इस मैच से पहले मेरा आत्मविश्वास जीरो था।' उन्होंने कहा, 'रन बनाकर अच्छा लगता है। मैंने लंबे समय से नहीं खेला लिहाजा विकेट पर टिकना जरूरी था।' आईपीएल के चौथे सत्र के लिए हुई नीलामी में किसी टीम द्वारा नहीं खरीदे गए गांगुली ने कहा कि चार मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के लिए वह तैयार नहीं थे। उन्होंने कहा, 'मैं उस मैच के लिए तैयार नहीं था। मैंने वह मैच नहीं खेला क्योंकि मैं तैयार होना चाहता था।' मैच के बाद गांगुली के लिए उस समय स्थिति बड़ी असहज हो गई जब एक क्रिकेटप्रेमी मैदान पर दौड़कर आ गया और दादा के पैर को छूने लगा। अंपायर की मदद से गांगुली ने उसे अपने से दूर हटाया।

2 comments:

Anonymous said...

Dada I Love You......................

Animesh Sharma said...

posted in Hindi

Nice Post!!

Post a Comment

Thank you for giving us your valuable comments. Please send your suggestions to improve this blog.

Latest Cricket Matches Blog Team